Adivasi Arshi Herbal Hair Oil And Shampoo 100% Original

फ्री में पैसा कैसे कमाए 2023 | घर बैठे फ्री में ऑनलाइन पैसे कमाने के 30+ तरीक़े जाने और कमाए ₹ 1000 रोज (Free Me Paise Kaise Kamaye 2023) !

 


online se paisa kaise kamaye 2023



ARSIWISH से पैसे कैसे कमाए 2023 में नया तरीका

आइये आज जानते हैं ArsiWish Se Paise Kaise Kamaye 2023 में नया तरीका?  ArsiWish से आप लाखों रूपए कमा सकते हैं। जैसा कि आपको पता ही होगा  ArsiWish दुनिया का सबसे बड़ा Online Stores है जो स्टोर के अलावा कई और भी Service Provided करता है। दुनिया की जितनी Shopping Site होती है वह सभी अपने  ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए कई तरीके अपनाती हैं। जिनमें सबसे लोकप्रिय तरीका Affiliate marketing है यह कंपनी भी अपने ग्राहकों को बढ़ाने के लिए Affiliate marketing का उपयोग करती है।


 ArsiWish का Affiliate Program से घर बैठे पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका है। इसके लिए आप महज अपने मोबाइल फोन से शुरुआत कर सकते हैं। अगर बाद में आप अपने बिजनेस को बढ़ाना चाहे तो इसके लिए लैपटॉप या PC का इस्तेमाल कर सकते हैं  V क्योंकि इनसे आपका काम काफी आसान हो जाता है। वैसे तो  ArsiWish से पैसे कमाने के तरीके कई हैं लेकिन हम यहाँ आपको कुछ नए तरीके बता रहे हैं। जिनसे आप  ArsiWish से लाखों रूपए कमा सकते है आइए जानते हैं कि ArsiWish Se Paise Kaise Kamaye 2023 में नया तरीक 


            

 ArsiWish Se Paise Kaise Kamaye

 ArsiWish से आप कई तरीकों से पैसा कमा सकते हैं। आप  ArsiWish के लिए Online Work करके पैसा कमा सकते हैं। आप घर बैठे Work From Home करके  ArsiWish से पैसा कमा सकते हैं।  ArsiWish अपने Business को बढ़ाने के लिए Facebook, Instagram, Whatspp,  Bloggers, YouTubers पर निर्भर रहता है। हम आपको  ArsiWish से पैसे कमाने के तरीके बता रहे हैं जिनसे आप  ArsiWish से लाखों रूपए कमा सकते हैं।


S. No

Make Money Ideas

1

Affiliate Marketing

2

ArsiWish Seller









1.  ArsiWish Affiliate Marketing

Affiliate Program से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले  ArsiWishके Affiliate Program को ज्वाइन करना होगा। आपको इसमें अपना अकाउंट बनाना होगा इसके बाद आपको  ArsiWish के प्रोडक्ट को अपने वेबसाइट, यूट्यूब चैनल या फिर Social Media में शेयर करना होगा इसके बाद जब भी कोई ग्राहक आपके शेयर किये गए लिंक से  ArsiWish का कोई प्रोडक्ट खरीदता है तो आपको इसका कमीशन मिलता है। यह कमीशन प्रोडक्ट की प्राइस पर 40% या इससे अधिक होता है।

आपको बता दे  ArsiWish Affiliate प्रोग्राम प्रदान करता है। आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग के दर्शकों के आधार पर, ArsiWish Affiliate program join कर सकते हो। इसके लिए आपको  ArsiWish Affiliate Program पर Registration करना पड़ेगा। उसके बाद आपको हर प्रोडक्ट के लिए अलग से Affiliate link मिलेगा, आप उसे अपने तरीके से Promote कर सकते हो। जब भी कोई खरीददार आपके एफिलिएट लिंक पर क्लिक करेगा तो आपको उस प्रोडक्ट के प्राइज के हिसाब से 10% से 40% कमीशन मिलेगा।



Affiliate Program को ज्वाइन करने के लिए नीचे दिए स्टेप फॉलो करें।

  • सबसे पहले अपना  ArsiWish Affiliate Marketing अकाउंट बना ले।

  • अब अपने अकाउंट में लॉग इन करने के बाद उस प्रोडक्ट को सेलेक्ट करना है जिसमें आपको लगता है कि इसकी बिक्री अच्छी होगी।

  • इसके बाद उस प्रोडक्ट के लिंक को आपको अपने Social Media साईट में शेयर करना है। अगर आपके पास कोई वेबसाइट या फिर यूट्यूब चैनल है तो वहां भी आप प्रोडक्ट के लिंक को शेयर कर सकते हैं।

  • जब आपके शेयर किये गए लिंक से कोई ग्राहक  ArsiWish का प्रोडक्ट खरीदता है तो आपको इसका कमीशन मिलता है। आपके लिंक से जितने ज्यादा प्रोडक्ट बिकेंगे आपकी उतनी ही ज्यादा कमाई होगी

  • ArsiWish Seller

    अगर आप भी अपना कोई सामान ऑनलाइन बेचना चाहते हैं तो आप ArsiWishSeller प्रोग्राम को ज्वाइन करके Online बेंच सकते हैं। इनमे खुदरा विक्रेता, गृहिणियों के बनाये प्रोडक्ट, छोटे उद्यमी और कारीगर अपनी मूर्तियां, चित्र, पेंटिंग और हस्तशिल्प आदि शामिल हैं। इसके लिए आपको केवल ArsiWishपर विक्रेता के रूप में एक ऑनलाइन पंजीकरण करना पड़ेगा। कारीगर अपनी मूर्तियां, चित्र, पेंटिंग और हस्तशिल्प बनाकर ArsiWish पर sell कर सकते हैं। जो लोग हाथ से बने उत्पादों को बेचकर ऑनलाइन पैसा कमाने की इच्छा रखते हैं।

    जैसे गृहिणियां कपड़े, खाद्य पदार्थ, पोशाक गहने और अन्य वस्तुओं को बनाने में कुशल हैं वो सभी उद्यमी अपनी वस्तुओं, सामान को ArsiWish के माध्यम से ऑनलाइन बेच सकते हैं। यहां तक कि आप की कोई दुकान या शोरूम है तो आप उसका प्रचार भी ArsiWish पर कर सकते हो और offline के साथ-साथ Online Customers से भी जोड़ सकते हैं। ArsiWish इस काम के यानी कि आपके प्रोडक्ट को प्रमोट करने के बदले सिर्फ आपसे कुछ कमीशन लेगा और बाकी प्रोडक्ट प्राइस आपको दे दिया जाएगा।

Comments