Adivasi Arshi Herbal Hair Oil And Shampoo 100% Original

Whatsapp से पैसे कैसे कमाए 2023 में नया तरीका !

 




ARSIWISH Whatsapp से पैसे कैसे कमाए 2023 में नया तरीका.

आइये आज जानते हैं Whatsapp Se Paise Kaise Kamaye 2023 में नया तरीका? आज की डिजिटल दुनिया में सभी लोग स्मार्टफोन का उपयोग करते है और सभी स्मार्टफोन में व्हाट्सएप का भी उपयोग करते है। आज तक आपने व्हाट्सएप का इस्तेमाल अपने दोस्तों से चैट और वीडियो कॉलिंग करने में ही किया होगा लेकिन क्या आप जानते हैं आप अपने व्हाट्सएप का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए भी कर सकते हैं। हालाकि व्हाट्सएप में कोई ऑफिसियल फीचर नही है जिससे आप पैसे कमा सकते है। लेकिन आप whatsapp की मदद से पैसे जरूर कमा सकते है।









व्हाट्सएप से पैसे कमाने के कई सारे तरीके है जिनका इस्तेमाल करके आप जितने चाहे उतने पैसे कमा सकते है और सबसे अच्छी बात ये है कि आपको काम करने के लिए कोई पैसे नही देने पड़ते है इसे आप घर बैठे पैसे कमा सकते है। इसके लिए आपको व्हाट्सएप पर ग्रुप ज्वाइन करना होगा जिसके बाद आप इन व्हाट्सएप ग्रुप पर कोई प्रोडक्ट या सर्विस सेल करके आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। आइए जानते हैं कि Whatsapp Se Paise Kaise Kamaye 2023 में नया तरीका?




  • Smartphone होना चाहिए             

  • Gmail Account होना चाहिए

  • Internet Connection होना चाहिए

  • WhatsApp Groups होने चाहिए

  • बहुत सारे WhatsApp Number होने चाहिए

अगर आपके पास बहुत सारे व्हाट्सएप ग्रुप नहीं है तो आप अपने दोस्तों को कहें कि वो जो व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन है उस ग्रुप में आपको ज्वाइन कराएं और साथ ही अपने ग्रुप बनाकर भी उसमें मेंबर्स जोड़े। क्योंकि आपके पास जितने ज्यादा मेंबर्स होंगे आप उतने ही ज्यादा पैसे कमा सकते है जब आपके पास बहुत सारे व्हाट्सएप ग्रुप हो जाए तो आपको नीचे दिए गए पैसे कमाने के तरीके इस्तेमाल करना है।



  1. ARSIWISH Affiliate Marketing 

Affiliate Marketing एक बहुत ही अच्छा माध्यम है जिसका उपयोग करके आप व्हाट्सएप से पैसे कमा सकते है। ये कमीशन बेस्ड होता है इसका मतलब है की अगर आपने किसी कंपनी के प्रोडक्ट्स की बिक्री करने पर वह कंपनी इस बिक्री पर आपको कुछ कमीशन देती है। इसके लिए आपको  ARSIWISH एफिलिएट प्रोग्राम को जॉइन करना होगा।

एफिलिएट प्रोग्राम ज्वाइन करने के बाद आपको ऐसे प्रोडक्ट के लिंक क्रिएट करना है जिनमें आपको लगता है कि आपके ग्रुप मेंबर या दोस्त इन्हें खरीद सकते हैं। इसके बाद इन प्रोडक्ट के लिंक अपने WhatsApp ग्रुप में शेयर करना है जब भी कोई आपके लिंक पर क्लिक करके कोई सामान खरीदता है तो आपको प्रोडक्ट की प्राइस पर 10 से लेकर 40 प्रतिशत तक का कमीशन मिलता है।

https://arsiwish.com/

CONTACT- 9305272135


Comments