Adivasi Arshi Herbal Hair Oil And Shampoo 100% Original

How to Save ( Earn) Money on Online Shopping - Indian Shopping Websites Tips & Tricks & Website (What online sellers don’t want you to know) !

: Arsiwish Online Shopping& Earn



arsiwish  एक ऐसी कम्पनी है जहां पर आप ₹0% इनवेस्ट कर के रोज का मिनिमम ₹1000 से मैक्सिमम ₹5000 तक कमा सकते है

Arsiwish  में ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ता है आप arsiwish Affiliate ज्वाइन करना है और अपने लिंक को प्रोडेक्ट के लिंक के साथ आप को सोसल मीडिया पे शेयर करना होता है । whatsup, Facebook, instagram tailygram, और भी जो आप सोसल साइट चला रहे हो।



आप 500 रुपए से ज्यादा कमाना चाहते हों तो Affiliate  बनाये| affiliate  कैसे बनाते  है?

 जैसा की आपने एक व्यक्ति को अपने लिंक को शेयर किया और उसने उस लिंक से Affiliate एकाउंट बना लिया  आप को उस वैक्ति के business का 2%  मिलता है लाइफ टाइम


 ऐसे ही आपने 10 affiliate बना लिया तो लोगों 2×10=20+ 40=60% आप के पूरे business का एक दिन मे मान लो आप  के id से 10000 का बिज़नेस हुआ उसका 40% comission  आप का हुआ लगभग 4000₹ आप के id से और आप जो Affiliate बनाये है ओ 10 लोग एक दिन मे ज्यादा नहीं 5000₹ का बिज़नेस किया तो टोटल 50000₹ का बिज़नेस किये 10 लोग मिल के टोटल का २% होता है 1000₹ 


ऐसे ही आपकी टीम में ज्यादा लोग आप जोड़ते हो तो आपकी ज्यादा अर्निंग होंगी How to Save ( Earn) Money on Online Shopping - Indian Shopping Websites: Tips & Tricks & Apps (What onlinhttps://arsiwish.com/?ref=13e sellers don’t want you to know)

(arsiwish  के बारे में कोई पुछना हो तो लिंक दिया हु उसपे जाके देख सकते है


https://Arsiwish.com/

 https://arsiwish.com/?ref=12

Comments